Breaking News
recent

बस ऑपरेटर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज होगी । राजगढ़ जिला परिवहन अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया

मालवा अभीतक। गृह एवं परिवहन मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने राजगढ़ जिला मुख्यालय पर किशनगढ़ घाट पर हुई बस-आटो दुर्घटना की जाँच के निर्देश दिये हैं। जाँच अपर परिवहन आयुक्त श्री विजय रघुवंशी करेंगे। जाँच अधिकारी को जाँच रिपोर्ट 24 घंटे में सौंपने को कहा गया है।
मंत्री श्री सिंह ने दुर्घटना में मृत लोगों और स्कूली छात्राओं के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं को शांति देने और परिजनों को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना ईश्वर से की है।
मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने राजगढ़ जिला परिवहन अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मंत्री श्री सिंह ने बस ऑपरेटर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के भी निर्देश दिये हैं।
परिवहन मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने दुर्घटना के तत्काल बाद जिला और पुलिस प्रशासन को पीड़ितों और घायलों को शीघ्र और उचित सहायता उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये।
उल्लेखनीय है कि दुर्घटना में स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे आटो को एक निजी यात्री बस द्वारा टक्कर मारने से 11 लोगों की मौत हो गई, जिनमें पाँच स्कूली छात्राएँ शामिल हैं। दुर्घटना में घायल पाँच लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.