Breaking News
recent

बिग बॉस-10 के विजेता बनें नोएडा के मनवीर गुर्जर का विजय जुलुश निकाला मक्सी में




मक्सी बिग बोस में विजय मनवीर गुर्जर का विजय जुलुस मक्सी में निकाला गया तेजाजी चोक से आरम्भ हुई वाहन रैली बेंड बाजे और डिजे की धुन छोरा गुर्जर का पे युवा गुर्जर थिरक रहे थे प्रमुख मार्गो से होती हुई वाहन रैली पटेल मार्किट पर जाकर सभा में परिवर्तित हो गई
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मकसी नगर पंचायत अध्य्क्ष राजेन्द्र पटेल रतन पटेल बाबू गुर्जर वीरेंद्र गुड्डू नानु पटेल मेहरबान पटेल जीतू गुर्जर कार्यक्रम सयोजक अरविंद्र गुर्जर पथिक सेना अध्यक्ष सुरेश गुर्जर उपड़ी बाबू गुर्जर खेड़ा गजेन्द्र गुर्जर लालुपुरा संजू पटेल सुनील पटेल भारत पटेल कान्हा मंडलोई नीलू मण्डलोई लखन फौजी जीवन फौजी राज मण्डलोई सहित अनेक ग्राम से आये गुर्जर युवा उपस्तिथ थे 

मुंबई। पंद्रह हफ्तो के सफर बाद रिएलिटी शो बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले के नतीजे आ गए हैं और इस बार बिग बॉस विनर का खिताब मनवीर गुर्जर ने अपने नाम किया है। कॉमनर्स की टीम की तरफ से घर में दाखिल हुए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्रॉफी और 40 लाख रुपए प्राइज मनी दी गई है।
मनवीर ने ईनाम की राशि में से 50 फीसदी यानि 20 लाख रुपए सलमान खान की चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्यूमेन को दान कर दिया। शो की पॉप्यूलर सेलेब्रटी कंटेस्टेंट बानी जज फर्स्ट रनर अप रही हैं, जबकि एक्स ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत सैकंड रनर अप रही हैं। बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड का आगाज होस्ट सलमान खान के डांस से हुआ। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को छोड़कर इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद रहे। साथ ही चारों फाइनालिस्ट्स के परिवार वाले भी शो के दौरान खास मेहमान बने।
विनर के एलान से पहले चारों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने रेस से बाहर होने का मौका दिया गया, जिसमें मनु पंजाबी ने बजर राउंड में 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ना बेहतर समझा। इस ऐन मौके पर मनु की विदाई से मनवीर इमोशनल हो गए। मनु के जाने के बाद लोपामुद्रा, बानी जे और मनवीर शो में बाकी रहे, लेकिन वोटों के आधार पर लोपा बाहर हो गईं। फाइनल में जाने का चांस बानी और मनवीर को मिला।
वोटों की गिनती के आधार पर मनवीर को विनर घोषित किया गया। फिनाले एपिसोड में रंगारंग कार्यक्रम भी हुए। अभिनेता रितिक रोशन ने शो में सलमान खान के साथ रंग जमाया, वहीं मौनी रॉय ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी।
shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.