Breaking News
recent

विशाल निशुल्क रोग निवारण शिविर संपन्न। लाखो महिला पुरषो ने पी आसाध्य रोगों की दवाई

मक्सी – स्थानीय बस स्टेंड के पीछे स्तिथ एक निजी परिसर में उज्जैन के संत रावल बाबा द्वारा विशाल निशुल्क रोग निवारण शिविर का आयोजन किया गया था। जिसका आज समापन समारोह पूर्वक हुआ शिविर में मक्सी, तराना, झोंकर, बेरछा, कायथा, टोक खुर्द, शाजापुर, राजगढ़, आगर, उज्जैन आदि स्थानों के लाखों महिला पुरषो अपनी बीमारियों से सम्बंदित दवाई पी।  जानकारी देते हुए श्री रावल बाबा ने बताया की भगवान् महांकाल की प्रेरण से हमारे द्वारा मक्सी में  निशुल्क शिविर आयोजित किया था इसमें लाखो रोगियों का हमारे द्वारा उपचार किया गया । 
नगर में शिविर लगाकर एक माह तक निशुल्क उपचार करने पर  संत श्री का नगर के समाजसेवी माखन सिंह पाटीदार, पन्नालाल लश्कन, जुगलकिशोर भावसार, मुकेश गर्ग, डॉ केशर सिंह चौधरी, नरेंद्र जैन  आदि ने बाबा का प्रसास्ति पत्र भेट किया और शाल श्रीफल से स्वागत किया, कार्यक्रम में उन लोगो का भी शाल श्रीफल से बहुमान किया गया जिन्होंने शिबिर में 24 घंटे सेवाएं दी।
संत श्री रावल बाबा ने बताया कि आगामी 20 फरवरी से 8 मार्च तक तराना में मोडेश्वरी धर्मशाला में शिविर का आयोजन किया जायेगा ।
नगर में आयोजित शिविर में रावल बाबा द्वारा लकवा, पोलियो, दमा, टीबी,अल्सर, पेट रोग, आंख रोग, सफ़ेद दाग आदि अनेको बीमारियों की दवाई पिलाई गई।

बोले रोगी
मक्सी के गोवर्धन सिंहः पाटीदार ने बताया कि में लकवे से पीड़ित था नियमित दावा पिने और मालिश करने से मेरे रोग का निदान हुआ -
- जस्सखेड़ी कानड़ के नारायण सिंह ने बताया कि लकवे से पीड़ित था इंदौर भी इलाज करवाया लेकिन निदान मक्सी के शिविर में हुआ 
-
मक्सी की शंकुन्तला बाई ने बताया कि जोड़ो के दर्द से पीड़ित थी दावा पिने से आराम हुआ  
shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.