Breaking News
recent

कल सुबह 10 बजे से सात दिनों तक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 पर वाहनों का आनाजाना रहेगा बंद जानिये क्यों ?

Adjust the font size:     Reset ↕

मालवा अभीतक शहज़ाद खान।  कल बुधवार 29 मार्च सुबह 10 बजे से नेशनल हाइवे क्रमांक 3 पर वाहनों का आवागमन आने वाले सात दिनों तक बंद रहेगा । जानकारी के अनुसार हाइवे स्तिथ दूधी नाले का पुल क्रेक हो गया है । NHAI द्वारा इसका संधारण कल से शुरू करवाया जायेगा । NHAI  अधिकारी आर आर दांडे ने बताया कि उस पूल से निकलना अब खतरे से खाली नही है । इसलिए उसका संधारण किया जाना । इसमें सात दिन का समय लगेगा । वाहनों के आवागमन को बंद करने के लिए राजगड, देवास,शाजापुर के कलेक्टर और एसपी को पत्र लिखकर सुचना कर दी है ।  देवास और दूधी पुल ओर डायवर्सन लगैया जायेगा ।

यहाँ तक आ जा सकते हे -- दूधी पुलिया पचोर और ब्यावरा के बीच करनवास थानां क्षेत्र जिला राजगड में हे नेशनल हाइवे पर  हे । जो ब्यावरा से पांच किलोमीटर पहले पचोर की और पड़ती है । वेसे इस दौरान इंदौर से देवास, शाजापुर, सारंगपुर पचोर तक के वाहनो का आना जान चालू रहेगा ।

यहाँ से निकलेगी गाड़िया। इंदौर देवास से ग्वालियर की और जाने वाली गाड़ियो के लिए देवास में डायवर्सन लगाया गया है ये भोपाल और आगर से ग्वालियर की और जायेगी ।

व्हाट्स एप् ब्राडकॉस्ट सेवा से जुड़े

व्हाट्स एप्प ब्राड कॉस्ट सेवा से जुड़ने के लिए हमारे मोबाईल नंबर 9893195869 को अपने मोबाईल में सेव किजिये फिर अपने मोबाइल से एक व्हाट्स एप्प मैसेज कीजिये जिसमे आपका नाम और सेवा शुरू करे लिखे आपके मोबाइल में अगले 24 घण्टे में जिले और आपके क्षेत्र की ताजा और सटीक खबरे आपके मोबाइल पर निःशुल्क न्यूज़ सेवा शुरू कर दी जाएगी।

Shahzad Khan

1 comment:

Powered by Blogger.