Breaking News
recent

कुलभूषण जाधव को मौत की सजा के विरोध में पाक पीएम का पुतला दहन मंगलवार को

बस स्टेंड पर ब्राह्मण समाज द्वारा आज शाम किया जाएगा विरोध
शाजापुर। भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत द्वारा मौत की सजा सुनाए जाने के मामले को लेकर ब्राह्मण समाज मंगलवार को सड़क पर उतरेगा। शाम 5.30 बजे स्थानीय बस स्टेंड पर पाकिस्तान के प्रधान मंत्री नवाज शरीफ का पुतला दहन कर विरोध जताया जाएगा।
भगवान श्री परशुराम जयंति समारोह संरक्षक महेंद्र शर्मा, संयोजक विनीत वाजपेयी, सह संयोजक अनूप किरकिरे ने बताया कि जाधव से भारतीय उच्चायोग के संपर्क को लेकर भारत के 14 वें प्रयास को भी पाकिस्तान द्वारा नकार दिया गया। यह रवैया ठीक नहीं। अगर यही रवैया रहा तो जाधव को इंसाफ मिलने उम्मीद कैसे की जा सकती है। हमारी मांग है कि भारत सरकार पाक पर दबाव बनाएं और जाधव की सकुशल भारत वापसी सुनिश्चित कि जाए। मामले में जाधव के समर्थन और पाकिस्तान के विरोध स्वरूप ब्राह्मण समाज मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे स्थानीय बस स्टेंड पर पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ का पुतला जलाकर विरोध करेंगे।
समारोह के लिए घर-घर बांट रहे आमंत्रण
भगवान श्री परशुराम जयंति के उपलक्ष्य में आयोजित पूजन-अर्चन एवं वाहन रैली, शोभायात्रा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ब्राह्मण समाज द्वारा समाजबंधुओं के घर जाकर पीले चावल व आमंत्रण पत्र देकर आमंत्रित किया जा रहा है। जयंति समारोह के आयोजन को लेकर तैयारियां भी जोरों से की जा रही हैं। सोमवार को शहर के दुपाड़ा रोड, विवेकानंद नगर आदि क्षेत्रों में आमंत्रण पत्र व पीले चावल बांटे कर समारोह में शामिल होने का आग्रह समाजजन से किया गया।
जयंति समारोह में यह आयोजन
29 अप्रैल अक्षय तृतिया सुबह दुपाड़ा रोड स्थित भगवान परशुराम मंदिर पर हवन पूजन। इसी दिन शाम 4.30 बजे मां राजराजेश्वरी मंदिर से विराट वाहन रैली का आयोजन। शाम 7 बजे भगवान श्री परशुराम जी की महाआरती होगी। अगले दिन 30 अप्रैल को बालवीर हनुमान मंदिर से विशाल शोभायात्रा निकाली जाएगी। जो शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरेगी। आयोजन में शाजापुर सहित जिले के ग्रामीण क्षेत्र के समाजजन भी शामिल होंगे।
shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.