Breaking News
recent

ब्राह्मण समाज ने फूंका पाक पीएम नवाज शरीफ का पुतला

- कुलभूषण जाधव को मौत की सजा के फैसले का विरोध
शाजापुर। भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत द्वारा मौत की सजा सुनाए जाने के विरोध में ब्राह्मण समाज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंका। समाजजन ने पाक के रवैये की तीखी निंदा की। साथ ही सरकार से मांग की है कि किसी भी हाल में पूर्व सैनिक जाधव को सकुशल वापस भारत लाया जाए।
मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे बस स्टेंड पर समाजजन एकत्रित हुए और पाकिस्तान व वहां के पीएम शरीफ के खिलाफ नारेबाजी कर पीएम शरीफ का पुतला जलाया।
भगवान श्री परशुराम जयंति समारोह संरक्षक महेंद्र शर्मा, संयोजक विनीत वाजपेयी, सह संयोजक अनूप किरकिरे ने बताया कि जाधव मामले में पाकिस्तान का रवैया ठीक नहीं है। भारतीय उच्चायोग के द्वारा करीब 14 बार संपर्क करने के बाद भी जाधव से मुलाकात नहीं करवाई गई। हमारी मांग है कि भारत सरकार पाक पर दबाव बनाएं और जाधव की सकुशल भारत वापसी सुनिश्चित कि जाए। नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि क्षितिज भट्ट ने कहा कि भारतीय सैनिक जाधव के साथ पाकिस्तान का रवैया बर्दाश्त करने लायक नहीं है। समाज इसकी तीखी निंदा करता है, हम सरकार से मांग करते हैं कि किसी भी हाल में जाधव की सकुशल वतन वापसी होनी चाहिए। पुतला दहन के मौके पर प्रमुख रूप से संतोष जोशी, विनीत वाजपेयी , बॉबी भट्ट, बालकृष्ण चतुर्वेदी , वीरेंद्र व्यास , दिलीप त्रिवेदी, राजकुमार शर्मा , संजय नागर, आशीष नागर, महेंद्र आचार्य, योगेंद्र आचार्य, दिलिप नागर, महेंद्र शर्मा, रितेश शर्मा, मुकेश दुबे, शेलेन्द्र शर्मा, आदित्य शर्मा, प्रगेश शर्मा, शरद मिश्रा, अनूप किरकिरे, आदित्य शर्मा, आयुष शर्मा, बाबूलाल मिश्रा , लोकेंद्र शर्मा, आशीष जोशी, विनोद जोशी, गौरव दुबे, कौटिल्य जोशी, प्रतीक जोशी, ललित तिवारी, वंटी व्यास, अभिषेक व्यास, बाबूलाल मिश्रा, मोहित व्यास आदि प्रमुख रुप से मौजूद थे।

shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.