Breaking News
recent

प्रेस की स्वतंत्रता पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा-उज्जैन में प्रेस काउंसिल ऑफ इण्डिया के अध्यक्ष श्री प्रसाद और सदस्यों ने प्रेसवार्ता में कहा, देखे पूरी खबर

प्रेस काउंसिल ऑफ इण्डिया के अध्यक्ष श्री प्रसाद एवं सदस्यगण उज्जैन आए
उज्जैन 16 मई। प्रेस काउंसिल ऑफ इण्डिया के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री सीके प्रसाद, सचिव श्रीमती विभा भार्गव एवं सदस्यगण श्री प्रभात के दास, श्री राजीव रंजन, श्री एसएन सिन्हा, श्री प्रजानन्द चैधरी, श्री केडी चंदोला, श्री अमरनाथ आज मंगलवार को अपराह्न में उज्जैन भ्रमण पर आए। इस दौरान उन्होंने बाबा श्री महाकाल के दर्शन किए, वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की तथा सोसाएटी फॉर प्रेस क्लब उज्जैन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के पश्चात यहां से प्रस्थान किया।
सोसाएटी फॉर प्रेस क्लब के कार्यक्रम में प्रेस काउंसिल के अध्यक्ष श्री प्रसाद ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रेस की स्वतंत्रता की रक्षा करना हमारा कार्य है। प्रेस की स्वतंत्रता पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि आपको कोई परेशानी अथवा दिक्कत है तो भरोसा कीजिए प्रेस काउंसिल उसे अवश्य दूर करेगी, परन्तु इस बात का प्रेस को पूरा ध्यान रखना चाहिए कि वे अपने चरित्र को मेंटेन करें। लाभ की अभिलाषा यदि है तो प्रेस की स्वतंत्रता निश्चित बाधित होगी तथा हम कुछ नहीं कर पाएंगे।
श्री प्रसाद ने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि हमें उज्जैन आकर बाबा महाकाल के दर्शन करने का सुअवसर प्राप्त हुआ है। कार्यक्रम में अतिथिगणों का स्वागत प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री विशालसिंह हाड़ा, सचिव श्री ललित ज्वेल तथा अन्य पदाधिकारियों द्वारा किया गया। प्रेस काउंसिल के अध्यक्ष श्री प्रसाद द्वारा पत्रकार श्री हर्ष जायसवाल द्वारा उनके पिता की स्मृति में प्रेस क्लब को भेंट की गई मां सरस्वती की प्रतिमा का अनावरण भी किया। आभार प्रदर्शन श्री ललित ज्वेल द्वारा किया गया।
संभागायुक्त ने की अगवानी
इसके पूर्व प्रेस काउंसिल ऑफ इण्डिया के अध्यक्ष तथा सदस्यगणों के आगमन पर संभागायुक्त श्री एमबी ओझा ने उनकी सर्किट हाउस पर अगवानी की। प्रेस काउंसिल के अध्यक्ष श्री प्रसाद तथा सदस्यगणों ने संभागायुक्त श्री ओझा, कलेक्टर श्री संकेत भोंडवे, पुलिस अधीक्षक श्री एमएस वर्मा आदि से सर्किट हाउस पर चर्चा की। उज्जैन से प्रस्थान के समय संभागायुक्त, कलेक्टर आदि ने प्रेस काउंसिल के दल को विदाई दी।

shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.