Breaking News
recent

VIDEO खबर-पुलिस और प्रसासन हर तरह से तेयार, रैली की अनुमति पर लगी रोक-,बैठक में बोली कलेक्टर और एसपी- देखे पूरी खबर क्या बोली कलेक्टर और एसपी

Adjust the font size:     Reset ↕

शहजाद खान 
शाजापुर, 9 जून 2017/किसानों के आन्दोलन को देखते हुए शाजापुर नगर में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के उद्देश्य से आज जिला प्रशासन द्वारा नगर के व्यापारियों के संगठनों एवं सामाजिक संगठनों
तथा मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर सुझाव मांगे गए। इस मौके पर कलेक्टर श्रीमती अलका श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक डाॅ. मोनिका शुक्ला, सीईओ जिला पंचायत डाॅ. वीरेन्द्र सिंह रावत, अपर कलेक्टर श्रीमती मीनाक्षी सिंह भी उपस्थित थी। 
अब शहर में रैली करने की अनुमति नहीं दी जाएगी - कलेक्टर श्रीमती श्रीवास्तव ने 8 जून को किसानों के आन्दोलन के दौरान पुलिस बल पर हो रहे पथराव को रोकने में नगर सुरक्षा समिति,युवकों एवं मीडिया द्वारा की गई मदद के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा ही सहयोग समय-समय पर मिलते रहना चाहिए। कलेक्टर ने विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों एवं मीडिया प्रतिनिधियों से शहर के कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुझाव मांगे। साथ ही उनहोंने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाह या मेसेज को लाईक या फारवर्ड नहीं करें। कलेक्टर ने बताया कि अब शहर में रैली करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जिस भी संगठन को ज्ञापन या अन्य बात करना हो वे सीधे कलेक्ट्रेट आकर बात करें। 
कोई भी व्यक्ति भड़काउ मेसेज को फारवर्ड नहीं करें - इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. शुक्ला ने अवगत कराया कि संपूर्ण जिले में धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर दिए गए है।
अतः कोई भी व्यक्ति भड़काउ मेसेज को फारवर्ड नहीं करें। उन्होंने शांति बनाए रखने के लिए सभी नागरिकों से सहयोग देने की अपील की। उन्होंने बताया कि जिले को पुलिस बल की एक कंपनी और मिली है। आने वाले समय में पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य करेंगी। इसके साथ ही नागरिकों का भी सहयोग अति आवश्यक है। 
इस मौके पर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं मीडिया प्रतिनिधियों ने अपनी और से विभिन्न सुझाव रखें। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्रीमती मीनाक्षी सिंह ने उपस्थितजनों के प्रति आभार व्यक्त किया। 

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.