Breaking News
recent

आपसभी की जागरूकता से अपराधो की रोकथाम में पुलिस को मदद मिलेगी- एसपी ने बेरछा में जनसंवाद में कहा

Adjust the font size:     Reset ↕

शहज़ाद खान शाजापुर- आप सभी की सक्रियता ओर पुलिस की मेहनत से क्षेत्र में घटित होने वाले अपराधों की रोकथाम होगी, आगामी त्योहार में आपसी भाईचारा बना रहे इस बात का  विशेष रुप से ध्यान रखें ।
त्योहार हम सबके है। ओर सभी नागरिक एक दूसरे के त्यौहार का सम्मान करें, उक्त बातें बेरछा में गुरुवार को जनसंवाद में नवागत एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने सम्बोदित करते हुए थाना परिसर में कही । यहां पर उन्होंने सभी से परिचय भी किया । एसपी श्री चौहान ने आमजनों से अपील करते हुए कहा कि वर्तमान में सतर्क रहें आजकल कई प्रकार के ऑनलाइन ठग सक्रिय है, जो टेलीफोन के माध्यम से ATM से पैसा निकाल लेते हैं, इनामी स्कीम का झांसा  देते हैं, इन लोगों से बिल्कुल सतर्क रहें किसी को कोई जानकारी नही देवे , अपने क्षेत्र में आने वाले अनजान व्यक्ति की पुलिस को तत्काल सूचना दें, यह क्षेत्र हमारा है इसकी सुरक्षा करना यहां के अपराधों पर रोक लगाना हम सबका दायित्व है, किसी भी प्रकार की समस्या हो परेशानी हो पुलिस से परेशानी हो तो आप मुझे सीधे बताएं, जनता की हर समस्या का प्राथमिकता के साथ निदान होगा, इस अवसर पर टीआई उदय सिंह अलावा, आरक्षक विनोद शर्मा,अनिल पटेल, सोहन पटेल के साथ ग्राम बेरछा, कालीसिंध आदि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि मौजूद थे ।

थाने की व्यवस्था की प्रसंसा की- एसपी श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान ने थाने का निरीक्षण किया , ओर बेहतर कार्य देखकर स्टाफ की प्रसंसा करते हुए शाबासी दी

पैदल भ्रमण कर देखी व्यबस्था- बैठक में लोगो ने साप्ताहिक बाजार के दिन ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने की बात कही और वर्तमान मंडी परिसर में बाजार को शिफ्ट करने की मांग रखी इस पर एसपी ने जिले के अधिकारियों से चर्चा कर इस समस्या का निदान करने का अस्वासन दिया।
 इस दौरान एसपी ने बेरछा में सुन्दरसी जोड़ से रेलवे स्टेशन तक पैदल चलकर ट्रैफिक व्यवस्था देखी

व्हाट्स एप् ब्राडकॉस्ट सेवा से जुड़े

व्हाट्स एप्प ब्राड कॉस्ट सेवा से जुड़ने के लिए हमारे मोबाईल नंबर 9893195869 को अपने मोबाईल में सेव किजिये फिर अपने मोबाइल से एक व्हाट्स एप्प मैसेज कीजिये जिसमे आपका नाम और सेवा शुरू करे लिखे आपके मोबाइल में अगले 24 घण्टे में जिले और आपके क्षेत्र की ताजा और सटीक खबरे आपके मोबाइल पर निःशुल्क न्यूज़ सेवा शुरू कर दी जाएगी।

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.