Breaking News
recent

व्यापारी शेष राशि जमाकर मंडी से प्याज उठाए-शाजापुर में कलेक्टर ने अधिकारियो की बैठक ली

Adjust the font size:     Reset ↕

शाजापुर, 24 जुलाई 2017/ प्याज के निराकरण के लिए आज सम्पन्न हुई बैठक में कलेक्टर श्रीमती अलका श्रीवास्तव ने प्याज के खरीददार व्यापारियों को निर्देश दिए कि प्याज खरीदी की शेष राशि तत्काल जमाकर मंडी में रखा प्याज उठाए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्रीमती मीनाक्षी सिंह, अनुविभागीय अधिकारी शाजापुर श्री यू.एस. मरावी, शुजालपुर श्री के.के. मालवीय, कोषालय अधिकारी श्री आर.बी. धाकड़, उपायुक्त सहकारिता सुश्री सुनीता गोठवाल, जिला आपूर्ति अधिकारी श्री एम.के. भतकारिया, डीएमओ मार्कफेड श्री विवेक तिवारी तथा डीएमओ स्टैट सिविल कार्पोरेशन श्री हेमन्त तलेगांवकर सहित व्यापारीगण मौजूद थे। 
प्याज उठाव के लिए व्यापारी को दिया समय
बैठक में मो. बड़ोदिया में 8 जुलाई को हुई प्याज की नीलामी में अधिकतम बोली लगाने वाले व्यापारी नदीम एवं अब्दुल वाहिद द्वारा 19 जुलाई तक राशि जमाकर प्याज नहीं उठाने पर पुनः 19 जुलाई को नीलामी की गई थी। नदीम और अब्दुल वाहिद ने आज आवेदन देकर अनुरोध किया कि वे प्याज उठाने के लिए तैयार है। कलेक्टर ने आवेदन पर विचार करते हुए उन्हें आज का समय देते हुए राशि जमा करने के लिए कहा। उल्लेखनीय है कि नीलामी में उच्चतम बोली लगाने वाले बोलीदार को 24 घंटे में राशि जमा कराना होती है और तीन दिवस में प्याज उठाना पड़ता है। नदीम एवं वाहिद द्वारा 8 जुलाई को उच्चतम बोली तो लगाई गई थी, किंतु 19 जुलाई तक राशि नहीं जमा कराई गई थी। 
शिवहरें ट्रेडिंग कंपनी रेल रैक के माध्यम से प्याज का परिवहन करें
प्याज खरीदी केन्द्र शाजापुर में शिवहरें ट्रेडिंग कंपनी द्वारा रेल रैक के माध्यम से प्याज भेजने के नाम से नीलामी में भाग लेकर उच्च्तम बोली लगाई गई थी। शिवहरें ट्रेडिंग कंपनी द्वारा प्याज का परिवहन ट्रको के माध्यम से करने की शिकायत प्राप्त होने पर कलेक्टर ने कंपनी को निर्देश दिए कि प्याज का परिवहन रेल रैक के माध्यम से ही करें और प्याज का उठाव तत्काल करें।  बैठक में प्याज खरीदी केन्द्र शाजापुर, मो. बड़ोदिया, शुजालपुर आदि स्थानों पर प्याज के खरीददार उपस्थित थे।

व्हाट्स एप् ब्राडकॉस्ट सेवा से जुड़े

व्हाट्स एप्प ब्राड कॉस्ट सेवा से जुड़ने के लिए हमारे मोबाईल नंबर 9893195869 को अपने मोबाईल में सेव किजिये फिर अपने मोबाइल से एक व्हाट्स एप्प मैसेज कीजिये जिसमे आपका नाम और सेवा शुरू करे लिखे आपके मोबाइल में अगले 24 घण्टे में जिले और आपके क्षेत्र की ताजा और सटीक खबरे आपके मोबाइल पर निःशुल्क न्यूज़ सेवा शुरू कर दी जाएगी।

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.