Breaking News
recent

अखबार के कार्यालय पर हमला करने वाले दोनों बदमाशों का जुलूस निकाला

- सीजेएम कोर्ट ने एक आरोपी जेल भेज दूसरे पुलिस रिमांड का दिया आदेश 
शाजापुर.-अखबार कार्यालय में तोडफ़ोड़ करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस बदमाशों का जुलूस निकालकर कोतवाली से जिला अस्पताल लाई और मेडिकल कराया। यहां से उन्हें सीजेएम कोर्ट में सायंकाल पेश किया। कोर्ट ने दोनों बदमाशों में से एक को जेल भेज दिया जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी के रिमांड की मांग की थी। पुलिस जांच में बदमाश से हथियार बरामद होना बाकी है।
शहर के विजयनगर क्षेत्र में रहने वाले बदमाश दोनों भाई रामवीर और श्यामवीर पिता प्रहलाद तोमर ने रविवार शाम 7.20 बजे हनुमान चौराहा स्थित केके कॉम्पलेक्स में संचालित दैनिक अखबार के कार्यालय के बाहर फायर करते हुए कार्यालय में तोडफ़ोड़ कर लूटपाट की वारदात की थी। कोतवाली पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ धारा 458, 323, 327, 336, 294, 427, 506, 34 भादवि में प्रकरण दर्ज किया था। सोमवार को दोनों बदमाशों का कोतवाली से जुलूस निकालकर जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। बदमाशों को देखने के लिए नागरिक उमड़ पड़े। इसके बाद यहां से दोनों बदमाशों को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। एक बदमाश से हथियार जब्त करने के लिए पुलिस रिमांड की मांग की गई। इस पर सीजेएम कोर्ट ने बदमाश श्यामवीर को जेल भेजते हुए दूसरे बदमाश रामवीर को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।


इनका कहना है-
पत्रिका कार्यालय में तोडफ़ोड़ करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी रामवीर को रिमांड पर लिया गया है।
- राजेंद्र वर्मा, टीआई कोतवाली-शाजापुर
shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.