Breaking News
recent

प्रतिभागीयों ने ट्रेकिंग कर भैरव डूंगरी से देखा प्रकृति का नजारा, ट्रेकिंग में कलेक्टर श्री बनोठ भी शामिल हुए

शाजापुर पर्यटन उत्सव 2017 का आयोजन
शाजापुर 5 अक्टूबर 2017/ जिला पर्यटन संवर्द्धन परिषद द्वारा जिले में शाजापुर पर्यटन उत्सव 2017 मनाया जा रहा है। इस तारतम्य में आज स्थानीय भैरव डूंगरी पर ट्रेकिंग का आयोजन हुआ। ट्रेकिंग में कलेक्टर श्री श्रीकांत बनोठ, अपर कलेक्टर श्रीमती मीनाक्षी सिंह, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती कलावती ब्यारे, जिला संयोजक कु. निशा मेहरा, जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारी, जन अभियान परिषद के युवा, महाविद्यालय के विद्यार्थी, वन
विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी, पत्र लेखिका संघ की वीणा गोयल, ग्रीष्मा शाह, गौरव शर्मा, विवेक दुबे, खेल युवा कल्याण के खिलाड़ी, यूथ होस्टल एसोसिएशन के सदस्य सहित लगभग 100 से अधिक प्रतिभागियों ने साहसिक ट्रेकिंग में सम्मिलित होकर प्रकृति की खुबसूरत का नजारा देखा।
      ट्रेकिंग की शुरूआत प्रातः 9.00 बजे नेहरू स्मृति वन से की गई। ट्रेकिंग में कलेक्टर श्री बनोठ पूरे समय साथ में रहे और प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। समापन पर पर्यटन से संबंधित क्विज प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। विजेताआंे को प्रोत्साहन स्वरूप पुरस्कार भी दिए गए। इस दौरान वन विभाग के अनुविभागीय अधिकारी श्री राकेश लहरी ने वन्य प्राणी एवं वनस्पति जगत की प्रजातियों की जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन समन्वयक श्री हेमन्त दुबे ने किया। ट्रेकिंग में योगेश मालवीय, महेन्द्र मोहन सोनी, नितीन श्रीवास्तव, अशोक बघेल का सराहनीय सहयोग रहा।

क्रमांक 12/940
shahzad Khan

shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.