Breaking News
recent

भाजपा संगठन आधारित पार्टी, फिर सरकार बनाऐंगे-सांसद मनोहर उटवाल, शाजापुर पत्रकार भवन एवं कॉलोनी के लिए दिया मदद का भरोसा

Adjust the font size:     Reset ↕

शहजाद खान 
शाजापुर। भारतीय जनता पार्टी संगठन आधारित पार्टी है, कार्यकर्ता आम चुनाव मे पुरे मनोयोग से काम करेंगे और आने वाले चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मे फिर अपनी सरकार बनाऐंगी। चित्रकुट के परिणामो पर बातचीत करते हुए उक्त बाते भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं स्थानीय सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहीं। उन्होने कहा कि चित्रकुट कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है। एक सीट के परिणाम से प्रदेश के मानस का मुल्यांकन नही किया जा सकता, फिर भी हम चिंतन कर रहे है पार्टी का लक्ष्य चुनाव जितना होता है सरकार बनाने के लिए पार्टी संगठन को जो भी कठोर निर्णय लेना पडेंगे वो लेंगे। जीएसटी मे सुधार हुआ है और व्यापारियों की राय हमारे पक्ष मे बनी है शीघ्र ही मांग के अनुसार और परिवर्तन किये जाऐंगे। जीएसटी से ऑफिसर राज समाप्त हुआ है।

लाऐंगे नई किसान नीति
एक सवाल के जवाब मे श्री ऊंटवाल ने कहा कि भावांतर योजना किसानो को तत्काल राहत पहुॅचाने के लिए सबसे कारगर योजना है और इसका लाभ किसानो को मिल रहा है, मध्य प्रदेश सरकार किसानो के हित मे शीघ्र ही बडे फैसले लेंगी। हम नई किसान नीति पर भी विचार कर रहे है, जिससे किसान लाभांवित हो।

पत्रकार भवन बनाने मे देेंगे सहयोग
पत्रकारो से चर्चा मे श्री ऊंटवाल ने कहा कि शाजापुर मे भी अन्य शहरो की तर्ज पर पत्रकार भवन बनाया जाना चाहिए। इसमे जो भी मेरे लायक सहयोग होगा शासन प्रशासन स्तर पर में भरपुर मदद कंरूगा। साथ ही प्रदेश सरकार पत्रकारो के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं चला रही है जिनका लाभ पत्रकारो को लेना चाहिए। 

शांति व्यवस्था कायम करना प्राथमिकता
जनप्रतिनिधी एवं शासन प्रशासन का पहला दायित्व क्षेत्र मे शांति व्यवस्था कायम करना है, इसी उद्देश्य से मेने सलसलाई जाकर स्थिति का जायजा लिया एवं पीडित पक्षो से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। उन्ही समस्याओं को लेकर आज प्रशासन के उच्चाधिकारियो से मुलाकात कर उन्हे अवगत कराया। क्षेत्रवासियो मे कुछ शंकाए थी जिनका समाधान बातचीत के माध्यम से किया गया। कुछ मामलो मे शिकायते प्रशासन को दी है जिनमे जांच उपरांत आवश्यक कार्यवाई की जावेगी।

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.