Breaking News
recent

Advertisement

जनसंवाद में सीएम से सीधे बात करेंगे मक्सीवासी,बताएंगे यहाँ के अपराधों ओर लचीली कानून व्यवस्था के बारे, करेंगे व्यवस्था परिवर्तन की मांग-देखे पूरी खबर

Adjust the font size:     Reset ↕

जिले के मक्सी थाना क्षेत्र में लगातार घटित हो रही वारदातों ओर उनमें से कई का अब तक खुलासा न होने ओर वरिष्ट अफसरों द्वारा मक्सी थाने की कार्यप्रणाली को न सुधारने से परेशान नागरिक आज मुख्यमंत्री के जनसंवाद में बात कर मक्सी पुलिस की शिकायत करेंगे। रामचंद्र जी, एमएस खान, एम एस पाटीदार, एमजे खान, ईश्वर सिंह ने बताया कि मक्सी थानां क्षेत्र में विगत एक वर्ष से अनेको चोरी, लूट और महिला सम्बंदि अपराध घटित हुई है । जिनमे से कईयो का खुलासा अब तक नही हुआ है । थाने पर रिपोर्ट लिखाने जाने वाले लोगो से आवेदन लेकर उन्हें चलता कर दिया जाता है । थाने पर दिनभर दलालों के आना जाना लगा रहता है । जुआ सट्टा जैसे कारोबार संचालित हो रहे है । पुलिस पर रिपोर्ट लिखने के नाम पर पैसे मांगने के आरोप लग रहे है ।

नागरिको का का कहना है कि थानां प्रभारी द्वारा वरिस्टजनो पर बिना जांच किये मामला दर्ज कर दिया जाता है  । पुलिस के सहयोगियों पर पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही बिना सोचे समझे कि जाति है ।

नागरिको का कहना है कि आज सीएम को 30 पेज की फाइल जिसमे सभी मामलों का विवरण है सौंपेंगे

आपको बता दे कि यू तो मक्सी थानां कुछ माह से कई मामलों में सुर्खियों में है लेकिन अभी हाल ही में मक्सी टी आई रेवल सिंह बरडे ओर ASI जे एल पुष्पद पर गोलवा की महिला ने उसके पति को झूठा फसाने, उसके साथ मारपीट करने और पति को छोड़ने के एवज में 45 हजार रुपए लेने का आरोप लगाया है । ओर एसपी को आवेदन के साथ एक रिकार्डिंग भी सौंपी थी । हालांकि मामले की जांच asp शाजापुर के यह चल रही है यसमे महिला ने अपने बयान भी दर्ज करवा दिए है । कल 19 जनवरी को महिला उन गवाहों के बयान भी करवा रही है । जिनके सामने उक्त महिला ने पैसे दिए थे।

इसी प्रकार से मक्सी की एक विधवा महिला ने गत मंगलवार को एसपी  को आवेदन देत्व हुए बताया कि में थाने पे रिपोर्ट लिखवाने गई थी । तो TI ने रिपोर्ट नही लिखते हुए थाने से भगा दिया और पैसे की मांग की।

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.