Breaking News
recent

युवा कांग्रेस ने मोदी सरकार का फोड़ा पाप का घड़ा - प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश कप्तान के नेतृत्व में हुआ आयोजन

Adjust the font size:     Reset ↕

शाजापुर। शनिवार को प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश कप्तान के नेतृत्व में युवा कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा स्थानीय बस स्टैंड पर पीएम नरेंद्र मोदी के पाप का घड़ा फोड़ा गया। कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश कप्तान ने कहा कि सतयुग में जब पाप का घड़ा भर जाता था तो उसे फोड़ने के लिए महापुरूष अवतार लेते थे और पाप का घड़ा फोड़ते थे, लेकिन कलयुग में जब पाप का घड़ा भर जाता है तो उसे फोेड़ने के लिए संगठनात्मक शक्ति व एकजुटता का होना पड़ता है तभी पाप का घड़ा फूटता है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू किए गए नोटबंदी, जीएसटी से आमजनता त्राहीमाम कर चुकी है। जनकल्याण की दिशा में पीएम मोदी द्वारा कोई कारगर कदम नहीं उठाए। पीएम मोदी के पाप का घड़ा पूरी तरह भर चुका था। मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ नौकरियाँ देने का वादा किया था, इस वादे का क्या हुआ? मोदी सरकार की ऐसी कौन सी योजना है जो पिछले तीन साल में सफल रही है? जम्मू कश्मीर में कब शांति स्थापित होगी? इसके लिए सरकार की क्या योजना है? उच्च शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए सरकार की क्या नीति है, खास तौर पर विज्ञान और तकनीकी शिक्षा के मामले में। विपक्ष में रहते हुए मोदी जी ने तब की सरकार पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए थे, उनमें किसी को सजा क्यों नहीं हुई? प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए सरकार ने अब तक क्या किया है? पाकिस्तान से निबटने की सरकार की क्या नीति है? मोदी सरकार ने देश के युवाओं के लिए अब तक क्या किया है? सरकार जिस तरह स्मार्ट सिटी की बात करती है, उस तरह स्मार्ट गाँवों की बात क्यों नहीं करती?
श्री कप्तान ने कहा कि पीएम ने खुद कहा था कि 80 प्रतिशत गौरक्षक आपराधिक तत्व हैं फिर उन पर रोक लगाने के लिए सरकार ने कुछ क्यों नहीं किया? सरकार विदेशों से काला धन लाने में क्यों नाकाम रही? इस दिशा में उसने अब तक क्या काम किया? गौरक्षकों के हाथों बेकसूर लोगों के मारे जाने के बाद सरकार इस तरह की घटनाओं की खुलकर निंदा क्यों नहीं करती? मेक इन इंडिया और डिजिटल इंडिया के बारे में हमने इतनी बातें सुनीं, लेकिन उनका कोई असर क्यों दिखाई नहीं देता? श्री कप्तान ने कहा कि नोटबंदी करके सरकार ने आखिर क्या हासिल किया? मोदी सरकार ने विदेश से पूंजी लाने की बात कही थी, मोदी जी ने कई देशों का दौरा किया था, उसका आखिर क्या परिणाम निकला, कितना विदेशी निवेश आया? सरकार राम मंदिर का निर्माण कब तक कराएगी? बीफ के एक्सपोर्ट पर सरकार रोक क्यों नहीं लगाती? सरकार ने बड़ी कंपनियों को बहुत सारी रियायतें दी हैं लेकिन देश के गरीबों के लिए उसने क्या किया है? सैनिकों और सुरक्षा बलों की सीमा पर लगातार हो रही हत्याओं को रोकने के लिए सरकार नाकाम रही है? नक्सलवाद की समस्या से निबटने के लिए सरकार ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं? दलितों के साथ लगातार हो रही हिंसा की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार ने अब तक कुछ नहीं किया? मोदी की सरकार की विफलताओं को लेकर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की विफखलताओं को बखान करते हुए छह मटकों को कार्यकर्ताओं द्वारा फोड़ा गया। कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के चट्टानसिंह चंदेल, विनोद पवैया, समीर खान, आशुतोष मालवीय, रवि कटारिया, कमलेश अटेरिया, चेतन कुशवाह, देवेंद्र चैरसिया, पिंकेश परिहार, राहुल राठौर, राजू राठौर, धर्मेंद्र रम्भाड़े सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.