Breaking News
recent

हाइवे पर बदमाशो के हौसले बुलंद, यात्री वाहन भी निशाने पर, पुलिस को लगातार चुनोती दे रहे है बदमाश, आये दिन चलते वाहनो से उड़ा रहे है समान

Adjust the font size:     Reset ↕

शाजापुर- मक्सी थाना क्षेत्र में एबी रोड से गुजरने वाली गाड़ियों से समान चोरी का मामला थम नही रह है  । शुक्रवार रात में करीब 9 से साढ़े दस के बीच  एबी रोड पर बड़ी वारदात सामने आई । प्राप्त जानकारी के अनुसार शाजापुर कपडा व्यवसायी सुशील पिता अखिलेश अपनी रेडीमेड की कपड़े की दुकान के लिए इंदौर से खरीददारी करके शाजापुर जय शिव नामक बस से आ रहे थे । उनकी 2 कपड़े की गठानें बस की छत पर रखी थी । जब नेनावद में बस रुकी तो उन्होंने देखा कि बस की छत पर गठानें नही थी । सुशील ने शोरगुल किया । 100 नम्बर पे फोन किया अपने परिजनों को बताया और शाजापुर के लालघाटी थाने गए । वहां से बताया गया कि नेंनवाद मक्सी थाने में आता है । फिर फरियादी मक्सी थाने आया  और पुलिस को पूरी जानकारी बताई। अभी रात्रि में 11 बजे तक की स्तिथि के अनुसार समाचार लिखे जाने तक फरियादी थाने पर था पुलिस द्वारा  रिपोर्ट लिखे जाने की बात कही जा रही थी । फरियादी के अनुसार उसने नेंनवाद में कुछ बदमाशो को बाइक पर समान मक्सी की ओर ले जाते देखा । फ़रियादी ने बताया कि बदमाशों के हाथ मे हथियार भी थे  । 

आपको बता दे इस सप्ताह में  मक्सी ओर नेंनवाद के बीच गाडीयो से सामान चोरी की ये तीसरी बड़ी घटना सामने आई है  । इस प्रकार से रोड पर हो रही वारदातों से मक्सी ओर शाजापुर के बीच आने जाने वाले लोगो मे भय और दहशत का माहौल बनने लगा है ।

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.