Breaking News
recent

Advertisement

लापता आयुष को बेरछा पुलिस ने चंद घंटों में ढूंढ निकाला, सक्रियता पर ग्रामीणों ने किया पुलिस वालों का स्वागत

Adjust the font size:     Reset ↕


शाजापुर । बेरछा ने पुलिस ने सक्रियता से काम को अंजाम देकर एक बार फिर शाजापुर पुलिस का नाम प्रदेश में गौरान्वित किया है ।  मामला कुछ यूं है कि बेरछा की बीमा कालोनी का एक 11 वर्षीय बालक आयुष पिता विजय पांचाल सुबह 7.30 बजे घर से बिना बताए कही चला गया । बच्चे के घर में न होने से घरवाले परेशान हो गए आसपड़ोस में देखा लेकिन कही नही दिखा तो घरवालों ने हल्ला मचाया ओर पुलिस को सूचना दी । देखते ही देखते बेरछा में बच्चे का मामला गरमा गया । घरवालों की सूचना पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी म टीआई उदय सिंह अलावा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन में हमने उक्त कार्यवाही शुरू को ओर सभी जगह तलाशना शुरू किया । सायबर सेल की मदद भी ली गई । ओर दोपहर 11 बजे हमे बच्चा बलड़िया सोन के जंगल में अकेला जाता है दिखा उसके  कंधे पर स्कूल बैग टंगा हुआ था ।  पुलिस ने बच्चे को घरवालो के सुपर्द कर दिया ।

बेरछा पुलिस का सम्मान हुआ- कम समय मे बच्चे को ढूंढकर घर वाले के सुपर्द करने पर बेरछा में ग्रामीणों ने टीआई उदय सिंह अलावा, आरक्षक विनोद शर्मा और साइबर सेल का सम्मान किया । और हर्ष व्यक्त करते हुए एसपी शाजापुर को फोन और धन्यवाद भी दिया ।

आपको बता दे कि गत दिनों एक बच्चे का बेरछा में अपहरण हुआ था । मामला पुलिस ने तत्काल ट्रेस कर लिया था । इस पर भी बेरछा में एसपी सहित पूरी पुलिस टीम का बेरछा वासियो ने जुलूस निकालकर पुष्पवर्षा से स्वागत किया था और अनेको स्थानों पर साफा बांधा गया था ।

शाहज़ाद खान की कलम से

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.