Breaking News
recent

Advertisement

शाजापुर में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

Adjust the font size:     Reset ↕

शाजापुर, 15 मई 2018/ आगामी रमजान पर्व का त्यौहार शांति और सौहादपूर्ण वातावरण में मनाये जाने के उद्देश्य से आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती ज्योति ठाकुर, अनुविभागीय अधिकारी श्री यू.एस.मरावी, नगरपालिका सीएमओ श्री भूपेन्द्र दिक्षित, सीएमएचओ डॉ. जी.एल.सोढ़ी, विद्युत वितरण कंपनी से सहायक यंत्री श्री गौरव दुबे सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और शांति समिति के सदस्यगण मौजूद थे। 
बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री चौहान ने कहा कि शहरवासी आने वाले त्यौहारों को शांति एवं उल्हास पूर्ण वातावरण में मनाए। उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था भंग करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री चौहान ने कहा कि शांति समिति के सदस्यगण शांति व्यवस्था कायम करने में मद्द करे। किसी भी प्रकार की घटना या घटना की संभावना की जानकारी प्रशासन को दें, ताकि समय रहते परिस्थितियों को नियंत्रण में लिया जा सके। शांति समिति के सदस्यगण असामाजिक तत्वों पर निगाह रखें। 
इस अवसर पर शहर काजी श्री एहसानउल्लाह ने बताया कि कल चॉंद दिखने के बाद तरावी की नमाज के साथ पवित्र रमजान माह की शुरूआत होगी। उन्होने बताया कि कुछ मस्जिदों में 6, 9, 15 एवं 27 दिन की तरावी की नमाज होती है। उन्होने कहा कि रमजान माह का त्यौहार शांति और उल्लास के साथ मनाया जाएगा। साथ ही शहर में अव्यवस्था और अशांति फैलाने वालो के विरूद्ध कार्रवाई में समाजजन प्रशासन की मदद करेंगे। इस अवसर पर हिन्दु उत्सव समिति की और से श्री मनीष सोनी ने 16 मई से प्रारंभ होने वाले अधिक मास के दौरान होने वाली धार्मिक गतिविधियों से अवगत कराया। इस अवसर पर शहर में जलप्रदाय, विद्युत प्रदाय, साफ-सफाई नियमित रखने और आवारा मवेशियों पर कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया। 
इस मौके पर श्री बाबू खॉ खरखरे, श्री साजिद वारसी, नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री क्षितिज भट्ट सहित अन्य सदस्यों ने अपने विचार व्यक्त किये। 

Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.