Breaking News
recent

Advertisement

प्रदेश सरकार जनता से झूठ और किसानों को धोखा दे रही, किसानों के दमन पर उतर आई भाजपा सरकार

Adjust the font size:     Reset ↕

 
कांग्रेस नेताओ ने किसान कलश यात्रा की सभा को किया संबोधित
शहजाद खान - शाजापुर, निप्र। जिन किसानों के प्रदेश में शिवराज चैहान को तीन बार मुख्यमंत्री बनाया वे आज उन्हें किसानों के दमन पर उतर आए है, हर वर्ग के लोगों के साथ यही धोखाधडी हुई है। किसानों का बेटा हूॅ, किसानों की आॅखों में आंसू नहीं आने दूंगा कहने वाले शिवराज जी अब किसान विरोधी हो गए है। किसान अगर अपने हक के लिए सडक पर उतरता है तो वे या तो एके47 से बरेली में या फिर मंदसौर में छाती पर गोली दागकर सबक सिखाते है। यह बात किसान खेत मजदूर कांग्रेस  प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने स्थानीय बस स्टैण्ड परिसर में किसान कलश यात्रा में किसान सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्हौने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से अकेला किसान नहीं बल्कि नोजवान, महिलाऐं, दलित, आदिवासी, गरीब ऐसा कौन सा वर्ग है जो भाजपा सरकार से छला न गया हो,ठगा महसूस न कर रहा हो।
सभा को जिला कांग्रेस  अध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार ने अपने संबोधन में कहा कि अब वक्त आ गया है कि सब मिलकर भाजपा सरकार को उखाड फेंके। यह सरकार अब लोगो की नजरों से उतर गई है क्योंकि वह किसानो का विश्वास खो चुकी है। श्री सिकरवार ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार कृषिकर्मण अवार्ड, कृषि विकास दर, कृषि बजट ओर कृषि केबिनेट के नाम पर वे लागातारर किसानों को धोखा दे रहे थे। भावांतर योजना में उनकी किसान हितैषी नीतियों की पोल खोल दी।  उन्हौने आव्हान करते हुए कहा कि कांग्रेस  का हर एक कार्यकर्ता जुट जाए ताकि यह जन विरोधी सरकार अपदस्थ हो सकें।
      किसान सभा को वरिष्ठ कांग्रेस  नेता योगेन्द्रसिंह बंटी बना, किसान कांग्रेस  अध्यक्ष कैलाश मटोलिया, ब्लाक कांग्रेस  अध्यक्ष इरशाद खांन, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनीधि कमल चैधरी, सीताराम पवैया, बालकृष्ण आर्य, युवक कांग्रेस  अध्यक्ष नरेश्वरप्रताप सिंह, विनीत वाजपेयी, मनोज धानूक, नारायाण सिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर बडी संख्या में किसान व कांग्रेसजन उपस्थित थे।






Like us on Facebook

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मालवा अभीतक के Facebook पेज को लाइक करें

Shahzad Khan

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.