Layout Style

Full Width Boxed

Background Patterns

Color Scheme

Top Ad unit 728 × 90

Trending

random

प्रेस क्लब ने किया सराहनीय कार्य : श्रीमती श्रीवास्तव, प्रेस क्लब द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह में कलेक्टर ने कहा


(शहजाद खान) शाजापुर। मीडिया समाज का आईना है और प्रेस व प्रशासन एक-दूसरे के पूरक हैं। जब भी प्रशासन कोई जनहितैषी कार्य करता है मीडिया उसमें अपनी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष भूमिका अवश्य निभाता है। पिछले दिनों शाजापुर उत्सव का आयोजन भी स्थानीय प्रतिभाओं को निखारने का उचित मंच बना, जिसमें प्रशासन के सहयोगी की भूमिका प्रेस क्लब ने भी निभाई और सहयोगी संस्थाओं का सम्मान किया। प्रेस क्लब द्वारा किया गया यह कार्य निश्चित रुप से सराहनीय रहा। यह बात कलेक्टर श्रीमती अलका श्रीवास्तव ने प्रेस क्लब शाजापुर द्वारा नई सड़क स्थित महाराजा होटल में आयोजित मीडियाकर्मियों के सम्मान समारोह को मुख्य अतिथि के रुप में संबोधित करते हुए कही। 
 इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका शुक्ला ने पुलिस और प्रेस के तालमेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि शाजापुर का मीडिया समाज के साथ-साथ प्रशासन के लिए भी सकारात्मक सहयोगी की भूमिका निभाता है। यदि हमारी भी कुछ समस्या होती है जिन्हें हम मीडिया के माध्यम से सुलझा लेते हैं। 
 कार्यक्रम में विशेष रुप से उपस्थित साहित्यकार पंकज नागर ने कहा कि शहर की साहित्यिक प्रतिभाओं को खबरों में स्थान देकर देश-प्रदेश में पहचान दिलाने का काम मीडिया करती है। जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण मेैं भी हूं। मीडिया के सहयोग का परिणाम है कि आगामी 4 फरवरी को देश की राजधानी दिल्ली में लालकिले पर आयोजित अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में मुझे भी आमंत्रित किया गया है। का
 कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रेस क्लब अध्यक्ष दीपक चौहान ने कहा कि प्रेस क्लब के कार्य को सराहते हुए प्रशासन द्वारा शाजापुर उत्सव के समापन समारोह में महती भूमिका निभाने के लिए प्रेस क्लब शाजापुर को सम्मानित किया है। इस तरह के आयोजन में प्रशासन की सक्रिय भूमिका से मीडियाकर्मियों को भी प्रोत्साहन मिलता है और इस प्रकार के आयोजन से मीडियाकर्मी अपने काम में पारदर्शिता लाने के लिए प्रे्ररित होते हैं। 
 इसके पूर्व अतिथियों का स्वागत प्रेस क्लब पदाधिकारियों एवं संरक्षकों द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित समस्त पत्रकारों को शाजापुर उत्सव कार्यक्रम में सहयोग के लिए कलेक्टर व एसपी द्वारा प्रमाण-पत्र प्रदान किया गया। साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित जिला जनसंपर्क अधिकारी अनिल चंदेलकर को सम्मान-पत्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया तथा कवि पंकज नागर को अभिनंदन-पत्र भेंट किया गया। संपूर्ण कार्यक्रम का सफल संचालन प्रेस क्लब प्रवक्ता मनीष सोनी ने किया तथा आभार उपाध्यक्ष मंगल नाहर ने माना। 
 इस अवसर पर मुख्य रुप से अनुविभागीय अधिकारी राजेश यादव, प्रेस क्लब संरक्षक सुनील नाहर, संजय वर्मा, शिवपालसिंह चौहान, राजेश नागर, मनोज नारेलिया, नईम कुरैशी, इमरान खरखरे, मनोज पुरोहित, प्रेस क्लब सचिव उमेश टेलर, सह सचिव गोविंद शर्मा, कोषाध्यक्ष जितेंद्र भावसार, नीलेश वर्मा, बहादुरसिंह चौहान, ईश्वरसिंह परमार, आशुतोष शर्मा, रविंद्र वर्मा, अजीत पाराशर, अजय गोस्वामी, शहजाद खान, मुस्तफा अली, पवन चौहान, किशोर सोनी, नितिन भटनागर, सचिन बोड़ाना, सुमित भावसार, प्रकाश सूर्यवंशी, मनीष नागर, शफिक खान, फय्याज खान, साजिद कुरैशी, वाहिद खान, मुकेश राठौर, हरीश कुशवाह, बंटी व्यास, महेश गवली, गणेश गवली सहित बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित थे।













प्रेस क्लब ने किया सराहनीय कार्य : श्रीमती श्रीवास्तव, प्रेस क्लब द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह में कलेक्टर ने कहा Reviewed by Anonymous on 2/01/2017 Rating: 5

Copyright © Malwa Abhi Tak
Devloped By Sai Web Solution

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.