Layout Style

Full Width Boxed

Background Patterns

Color Scheme

Top Ad unit 728 × 90

Trending

random

कांग्रेस ने मप्र में कसी कमर, कमलनाथ की पहली टीम में होंगे 70 से 80 नाम, देंखे सूची

 मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अब नए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपनी टीम बनाने की तैयारी में हैं। सूत्रों का कहना है कि इसके लिए  मोटे तौर पर तैयारी कर ली गई है। पहली सूची में ही करीब 70 से 80 प्रदेश के बड़े नेताओं को इसमें जगह दी जाएगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस सूची में वही नाम लिए जाने की तैयारी है जिन्हें टिकट नहीं दिया जाएगा। हालांकि प्रदेश के कुछ नेताओं की तरफ से वो नाम भी डलवाने की कोशिश है जिन्हें टिकट भी दिया जाए और वो प्रदेश कमेटी के पदाधिकारी भी बने। सूत्रों का कहना है कि फिलहाल ऐसे नामों का चयन करने पर जोर है जो सामाजिक तौर पर वोटरों में अपनी पकड़ रखते हैं।कमलनाथ की टीम में हर गुट को संतुष्ट करने की कोशिश चर्चा है कि नई टीम को लेकर चल रही अंदर खाने की मशक्कत में यह तय हो रहा है कि प्रदेश के सारे बड़े नेताओं को संतुष्ट कर दिया जाए। यानी कहीं कोई विवाद की स्थिति नहीं बने। इस लिए इस बार संगठन के विभागों को भी मजबूत करने के लिए वहां बड़े नेताओं और जानकारों को जगह दिए जाने की चर्चा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि कुछ वरिष्ठ नेताओं को लोकसभा और विधानसभा समन्वयक के तौर पर भी जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं। ये फार्मूला नाराजगी दूर करने वाला होगा।

इन नामों को पहली सूची में लाने की हो रही है ।

चर्चा वरिष्ठ नेताओं में रामेश्वर नीखरा, महेश जोशी, रामेश्वर पटेल, लक्ष्मण सिंह, डॉ. गोविंद सिंह, राजा पटेरिया, प्रेमचंद गुड्डू, सुलोचना रावत, सुभाष सोजतिया, बटू शंकर जोशी, राजेंद्र भारती, सुंदरलाल तिवारी, मुकेश नायक, गोविंद सिंह राजपूत, महेंद्र सिंह चौहान, कौशल्या गोटिया, परसराम डंडीर, सुनील सूद, दिलीप गुर्जर, प्रियव्रत सिंह, पीडी अग्रवाल, केवल यादव, प्रदेश खड़ायता, अर्चना जायसवाल, केके मिश्रा, रजनीश सिंह, मनोज राजानी, केपी सिंह, ओंकार सिंह मरकाम, प्रभू सिंह ठाकुर, रघु परमार, लक्ष्मण ढोली, राजेश चौकसे, वीरेंद्र द्विवेदी, शैलेंद्र लोधी, रेखा चौधरी, राकेश कटारे, मृणाल पंत, रश्मि पवार, तरुण भनोत, मनीषा शिरोड़कर, प्रमोद टंडन, शेख अलीम , रवि सक्सेना, विवेक अवस्थी, कलावती भूरिया, अंतर सिंह दरबार, संजय शुक्ला, अनवर खान, दामोदर यादव, सहित कई नाम हैं। इसके अलावा कई विधायकों को भी पदाधिकारी बनाने की तैयारी हो रही है। वहीं स्थायी और विशेष आमंत्रित सदस्यों के नामों पर भी चर्चा हो रही है।

कांग्रेस ने मप्र में कसी कमर, कमलनाथ की पहली टीम में होंगे 70 से 80 नाम, देंखे सूची Reviewed by MALWA ABHITAK MP on 5/16/2018 Rating: 5

Copyright © Malwa Abhi Tak
Devloped By Sai Web Solution

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.