Layout Style

Full Width Boxed

Background Patterns

Color Scheme

Top Ad unit 728 × 90

Trending

random

दलितों, आदिवासियों व महिलाओं पर अत्याचार बडा, भाजपा पर जमकर बरसे कांग्रेस प्रदेष सहप्रभारी

शहजाद खान शाजापुर, निप्र। भाजपा सरकार में हरवर्गो पर अत्याचार अभी तक के चरम पर है। चाहे कठुआ जम्मू कष्मीर एवं उ.प्र.के उन्नाव की घटनाऐं दर्षाती है कि महिलाओं का सम्मान बचाने की बजाय कैसे भाजपा नेता आरोपियों को बचा रही है। मध्य प्रदेष में षासकीय नौकरियों के आवेदकों के सीने पर एससी, एसटी षब्द अंकित करना इस बात का प्रमाण है कि कैसे भाजपा दलितों को प्रताडित कर रही है। यह बात अ.भा.कांग्रेस कमेटी सचिव व म.प्र.कांग्रेस सहप्रभारी संजय कपूर ने षनिवार को स्थानीय बस स्टैण्ड स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्हौने किसानों की पीडा बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने न्युनतम समर्थन मूल्य के उपर 50 प्रतिषत अतिरिक्त कीमत का वादा किया था पिछले चार वर्षो में किसी भी फसल के लिए लागत और उस पर 50 प्रतिषत लाभ वाला न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं दिया गया।
        श्री कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने प्रति वर्ष 2 करोड नौकरियाॅ देने का वादा किया था। नोटबंदी के कारण 15 लाख नौकरियाॅ समाप्त हुई। त्रुटिपूर्ण जीएसटी के कारण आर्थिक गतिविधियों में और गिरावट आई है।
इस दौरान प्रदेष कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 56 इंच का सीना और फौलादी हाथ का ढिढोरा पीटते हुए एक सषक्त विदेष नीति और पडोसी देष चीन और पाकिस्तान से निपटने का वादा कर सत्ता में आये थे। चाहें साडी षाल कूटनीति हो या बिना बुलाये पाकिस्तान पहुंच जाना, मोदी सरकार लागातार बिना परिणाम के गलतियाॅ कर रही है। विभिन्न आंतकवादी हमलों में 371 जवान षहीद हो चुके है और मई 2014 से तीन हजार बार सीमा उल्लघन की घटनाऐं हो चुकी है।

 जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है भाजपा सरकार से आमजन परेषान है, उन्हौने कहा कि किसानो की समस्या को लेकर अ.भा.कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर की पिपल्या मंडी में दौरा होगा। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनीधि क्षितीज भटृ, वरिष्ठ नेता योगेन्द्रसिंह बंटी बना, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनीधि कमल चैधरी, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष इरषाद खांन, युवक कांग्रेस अध्यक्ष नरेष्वरप्रताप सिंह, विनीत वाजपेयी, पूर्व विधायक श्रीमती षुकंतला चैहान, उपाषंकर व्यास सहित बडी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

दलितों, आदिवासियों व महिलाओं पर अत्याचार बडा, भाजपा पर जमकर बरसे कांग्रेस प्रदेष सहप्रभारी Reviewed by Shahzad Khan patrkar shajapur on 5/26/2018 Rating: 5

Copyright © Malwa Abhi Tak
Devloped By Sai Web Solution

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.